Sunday, 16 October 2016

पतले कैसे हो? वजन कम कैसे करे?

पतले कैसे हो? वजन कम कैसे करे?

 
 
 
 
 
 
 
खाना बहुत पसंद है? व्यायाम से चिढ़ है?
फिर भी मोटापा जल्दी कम करना है?
अब हर महीने 2 इंच* तक घटाएँ। iSlimz आपकी कमर, कूल्हे, पैर, गर्दन, कंधों और हाथों पर जमी चर्बी घटाये!
iSlimz के साथ न कोई डाइटिंग, न कोई व्यायाम, 100% सुरक्षित, कोई साइड इफैक्ट नहीं!
 
आखिर ये iSlimz है क्या?
कई सालों तक वैज्ञानिकों ने दवाओं पर शौध करके वज़न कम करने का एक ऐसा तरीका खोज निकाला है जिससे रोगी अपनी साधारण दिनचर्या मे भी तेजी से अपना वजन कम कर सकता है। सबसे पहले इसको अमेरिका के लोगो ने इस्तेमाल किया और पाया की ये काफी तेज़ और सुरक्षित दवाई है। आज ये विश्व के हर देश मे अलग अलग नामो से मिलती है। भारत मे इसको iSlimz के नाम से जाना जाता है।

रंत फैट पिघलाए 
iSlimz आपके शरीर की फैट को फ़ौरन पिघलाना शुरू करता है। केवल 3 दिन में ही फैट पिघलकर शरीर से बाहर आनी शुरू कर देती है। मोटापा सिर्फ आपके पेट पर ही नहीं है, आपकी बाहें, कूल्हे, जांघे, कमर, गर्दन और चेहरे पर भी काफी फैट है. iSlimz हर तरफ से आपको स्लिम और फिट बना देगा।  iSlimz आपको चुस्त और ताकतवर बनाता है क्योंकि ये आपके स्टेमिना को बढ़ा देता है वो भी केवल 2 हफ्तों में
 
न डाइटिंग ज़रूरी, न व्यायाम का झंझट
iSlimz से आपको अपने उपर कोई अत्याचार नहीं करना पड़ेगा। आप जो चाहे, जितना चाहे खा सकते हो। जिम जाने की या कोई भारी कसरत करने की भी जरूरत नहीं पड़ती। बस आराम फरमाओ और मोटापा भगाओ!
 
 
शरीर का BMI संतुलित करे
iSlimz आपके शरीर की फालतू फ़ेट को पिघला कर बाहर कर देता है जिससे आपका BMI (बॉडी मास इंडेक्स) आपकी लंबाई और आकार के अनुसार संतुलित हो जाता है और ये आपको एकदम फिट बनाता है।
 
खतरनाक बीमारियो से रक्षा करे
iSlimz न केवल आपको पतला और सुंदर बनाता है, ये आपकी कई जानलेवा बीमारियो से भी रक्षा भी करता है। ये डाईबीटीज़, हाइ ब्लड प्रैशर,गठिया और अन्य मोटापे से संबन्धित बीमारियो की रोकथाम करता है
 

कोई साइड एफ्फ़ेक्ट्स नहीं!
iSlimz का सबसे बड़ा फायेदा ये है की इसका कोई नुकसान नहीं है, ये शरीर मे सोखा नहीं जाता इसलिए ये रक्त प्रवाह मे प्रवेश नहीं करता। हाँ कुछ लोग पेट मे थोड़ा खिंचाव या हल्का दर्द महसूस करते है पर वो केवल शुरुवात का लक्षण है। iSlimz वसा को मल के साथ बाहर निकालता है जिससे दस्त जैसा महसूस हो सकता है। शुरू मे कमज़ोरी महसूस करना एकदम नॉर्मल है। कुल मिलाकर iSlimz एकदम सुरक्षित और आसान दवा है। 
 
 
 

No comments:

Post a Comment